हर रात सैकड़ों बच्चे सेक्स के लिए बेचे जाते हैं

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2015 - 01:11 PM (IST)

अमेरिका: दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका भी गरीबी, स्मगलिंग और यौन शोषण जैसे अपराधों में घिरा हुआ है। अमेरिका में लाखों बच्चे हर साल यौन शोषण का शिकार होते हैं। ऐसा माना जाता है कि हर रात सैकड़ों बच्चे सेक्स के लिए बेचे जाते हैं।

एफ़बीआई के मुताबिक यौन उत्पीडऩ महामारी के स्तर तक फैला हुआ है। पिछले साल एफ़बीआई ने 600 बच्चों को बचाया था। अमरीका में मेक्सिको, दक्षिण और मध्य अमरीका से बच्चों की तस्करी की जाती है। लेकिन अमरीका में हर रात सेक्स के लिए खरीदे और बेचे जाने वाले ज्यादातर बच्चे अमरीकी ही है।

एक महिला ने बताया कि उन्हें उनकी आंटी ने 14 साल की उम्र में खरीदा था। उन्होंने मेरी मां को करीब 57 हज़ार रुपए दिए। मुझसे कहा कि मैं शॉपिंग मॉल जा रही हूं। आंटी उन्हें ड्रग डिलर के घर ले गई जहां उन्हें ड्रग दिया गया और उनके साथ बालात्कार किया गया।

एक दूसरी महिला बताती है कि जब उन्हें घर से निकाला गया तो वे महज 17 साल की थी। उनका कहना है कि मैं बहुत कुछ पाना चाहती थी। मैं सेक्स वर्कर के रूप में काम करने लगी। बाद में मैं ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक वेबसाईट पर विज्ञापन के सहारे का इस्तेमाल करने लगी।

एक अन्य महिला ने अपनी दर्दनाक दास्तां बयां करते हुए बताया कि मेरे साथ गलत करने वाले को पता था कि मैं सिर्फ 14 साल की हूं इसके बावजूद मैं उसके सामने 18 की दिखने की कोशिश करती रही। जब उसे वाकई में पता चला कि मैं कितनी बड़ी हूं तो वे रूका नहीं। वे मुझे और ज्यादा चाहने लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News