कश्मीर में बुरहान वानी VS मोदी गेम का क्रेज, जीतने वाले को मिलती है 'आजादी'

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2016 - 12:44 PM (IST)

श्रीनगरः कश्मीरी युवाअाें में इन दिनाें आतंकी बुरहान वानी पर बना एक वीडियो गेम काफी पॉपुलर हो रहा है। वीडियो गेम में दो कैरेक्टर हैं। पहले कैरेक्टर की शक्ल एनकाउंटर में मारे गए आतंकी बुरहान और दूसरे की पीएम नरेंद्र मोदी जैसी है। स्मार्टफोन के जरिए ये वीडियो गेम तेजी से कश्मीर में शेयर किया जा रहा है। 

पुलिस-खुफिया एजेंसियां अलर्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो गेम को लेकर पुलिस और खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर हैं कि कहीं ये साजिश तो नहीं। स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब सारे कश्मीरी यूथ के मोबाइल पर मोदी Vs बुरहान वानी नाम का ये वीडियो गेम है। 6 स्टेज वाले इस वीडियो गेम में दोनों कैरेक्टर आपस में लड़ते हैं और लास्ट में गेम जीतने वाले को मिलती है 'आजादी'। गेम के दौरान बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ प्रो-फ्रीडम सॉन्ग भी प्ले होता रहता है।

गेम बनाने वालों की तलाश
ये वीडियो गेम किसने बनाया है, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस इसकी तलश कर रही है। ये गेम गूगल प्ले स्टोर पर पर भी नहीं है, जहां से ज्यादातर गेम और ऐप डाउनलोड किए जाते हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसके बावजूद जब बुरहान सर्च किया जाता है तो पहला ऑप्शन इसी गेम का मिलता है। कश्मीरी युवाओं में ये गेम शेयर इट जैसे ऐप के जरिए बड़ी ही तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News