रफ्तार के जुनून ने ली बाइकर की जान, हेलमेट के कैमरे में कैद हो गई वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 07:51 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मंडी हाउस इलाके में हाई स्पीड मोटरसाइकिल से रेस लगा रहे 24 वर्षीय हिमांशु बंसल नाम की एक्सीडेंट के बाद मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक तीन बाइक सवार सोमवार की रात रेस लगा रहे थे। इन तीनों युवकों का नाम गाजी, लक्ष्य और हिमांशु है। जब हिमांशु मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा तो वहां एक बुजुर्ग सड़क पार करा था, उसे बचाने के चक्कर में हिमांशु ने ब्रेक लगाए लेकिन इससे उसका कंट्रोल बिगड़ गया। बाइक लेडी इरविन कालेज की दीवार से जा टकराई जिससे हिमांशु गिर गया। उसका हेलमेट भी निकल गया, जो चकनाचूर हो गया।

 हिमांशु के सिर पर काफी चोटें आई जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना में बुजुर्ग को भी चोटें पहुंचीं। हिमांशु Benelli TNT 600i से रेस लगा रहा था। ये एक सुपर बाइक है जो कुछ सेकंड में ही 200 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। पुलिस के मुताबिक, पूरी घटना हिमांशु के एक दोस्त के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई। हिमांशु ने कई बार भारी ट्रैफिक के बीच खतरनाक तरीके से दूसरे वाहनों को ओवरटेक किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 304 के तहत इस मामले में केस दर्ज किया है। मृतक हिमांशु दिल्ली के विवेक विहार का रहने वाला है।
PunjabKesari

बाइक रेस पर बैन लगाने की उठी मांग 
इस घटना के बाद दिल्ली में बाइक रेस पर बैन लगाने की मांग उठने लगी है। यह पहली बार नहीं है कि बाइक रेस के चक्कर में किसी की जान हुई है इससे पहले भी कई ऐसे मामले आ चुके हैं। तेज रफ्तार बाइकर्स स्टंटबाजी के चक्कर में अपने जान गवां देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News