RSS कार्यकर्ताओं को आतंकी बताकर बुरे फंसे AAP नेता

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 06:46 PM (IST)

नई दिल्ली: अजमेर दरगाह में हुए ब्लास्ट में सजा पाने वाले 2 राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष ने आतंकी बताया। आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर आरएसएस से सवाल किया कि अब आरएसएस इन आतंकियों के बारे में क्या कहेगी? इसके साथ ही उन्होंने एक न्यूज पेपर की कटिंग भी डाली जिसमें दोषियों को सजा देने की खबर छपी है। इन दोनों आरएसएस कार्यकर्ताओं का नाम देवेंद्र गुप्ता और भावेश पटेल है। बुधवार को इन दोनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।


आशुतोष के इस पोस्ट पर कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी अगल-अलग प्रतिक्रियाएं दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा अब तुम्हे पता चल गया कि ये आरएसएस के हैं, हिन्दु हैं, ठाकुर हैं, ब्राहम्ण हैं, बनिया है और बाकियों के लिए आतंक का कोई धर्म नहीं होता। एक ने लिखा कि अगर किसी ने गलत किया है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। आपको तो सारी रात नींद नहीं आई होगी की कब सुबह हो और आप ये फोटो के साथ ट्वीट करें।


गौरतलब है कि यह ब्लास्ट 11 अक्टूबर, 2007 को अजमेर की ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह पर हुआ था। इस हमले में 3 लोगों की मौत हुई थी। वहीं 17 लोग जख्मी हुए थे। वर्ष 2011 में केस को एनआईए को सौंप दिया गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News