PM मोदी के नाम पर ''परेश रावल'' ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, ट्वीट कर कहा- तो हो जाए..

Tuesday, November 14, 2017 5:23 PM
PM मोदी के नाम पर ''परेश रावल'' ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, ट्वीट कर कहा- तो हो जाए..

नेशनल डेस्कः गुजरात दौरा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे के दौरान मंदिरों में दर्शन करने को भाजपा ने चुनावी स्टंट करार दिया है। भाजपा के प्रमुख नेताओं के बाद अभिनेता से नेता बने परेश रावल भी अब खुलकर चुनावी रंग में आ गए है। अब परेश ने सीधे-सीधे राहुल गांधी को खुली चुनौती दी है। अहमदाबाद से सांसद परेश ने राहुल के मंदिर जाने वाले सवाल खड़ा करते हुए उन्हें पीएम मोदी के नाम पर चैलेंज किया।

परेश रावल ने सोमवार को एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्ववीट में राहुल के मंदिर जाकर मत्था टेकने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मत्था टेकने को अलग बताने की कोशिश की है। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि,‘ राहुल जी, नरेंद्र मोदी जी सिर्फ मंदिरों में ही माथा नहीं टेकते, उन्होंने तो संसद भवन की सीढ़ियों पर भी माथा टेका था! तो हो जाये? 

परेश रावल ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। बीजेपी सांसद के इस ट्वीट को राहुल गांधी के लिए चैलेंज के रूप में समझा जा रहा है।


वैसे परेश रावल अकेले भाजपा नेता नहीं है जिन्होंने राहुल गांधी के मंदिर जाने पर निशाना साधा है। उज्जैन से भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय ने भी एक दिन पहले सोमवार को फेसबुक पर तल्ख टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ‘कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसी ही तो नहीं है, जैसा कि सुनते आए हैं कि एक नगरवधू ही सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष होती है।’

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!