पद्मावत को लेकर राजनेता भी भिड़े, कहा- राहुल गांधी क्यों नहीं ले रहे स्टैंड

punjabkesari.in Thursday, Jan 25, 2018 - 02:09 PM (IST)

नई दिल्ली: हजारों विवाद के बाद आज वो दिन आ ही गया जब फिल्म पद्मावत दर्शकों के सामने है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज देश भर के सिनेमाघरों में पद्मावत रिलीज हो रही है। इसके चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैें। इस पर देश के कई दिग्गज नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म के नाम पर अब नेता राजनीतिक मुद्दों की उधेड़-बुन भी करने लगे हैं, एक तरफ पद्मावत के नाम पर हुई गुरुग्राम में स्कूल बस पर हमले की राहुल गांधी ने की निंदा की और बोले- बीजेपी ने पूरे भारत को हिंसा और नफरत की आग में धकेला। वहीं, फिल्म पर राय देते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी राहुल को अाड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में नहीं बनाई जानी चाहिए। इसकी ऐतिहासिक वैल्यू क्या है? जीरो। उन्होंने कहा कि इसका इतिहास से कोई लेना-देना नहीं है, तो फिर आप इसे क्यों बना रहे हो? राहुल गांधी इस पर कोई स्टैंड क्यों नहीं ले रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि जब एक फिल्म को सभी राज्य, केंद्र और सुप्रीम कोर्ट मिलकर सुरक्षा के साथ रिलीज नहीं करा सकते हैं, तो FDI और रोजगार की बात भूल जानी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News