बॉलीवुड कलाकार-सरकार आमने-सामने

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2016 - 08:02 AM (IST)

नई दिल्ली: हिंदी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर बॉलीवुड कलाकार और सरकार आमने-सामने आ गए हैं। इसी संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगने वाले निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप अब घिरते नजर आ रहे हैं।
ट्वीट कर पी.एम. मोदी से माफी की मांग करने वाले अनुराग पर केंद्र सरकार के मंत्रियों ने पलटवार किया है। अनुराग के ट्वीट के जवाब में आज गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने उन पर तंज कसा। रिजिजू ने ट्वीट किया, ‘भारत में एक नया फैशन पैदा हो रहा है। एक छात्र या फि ल्म जगत का आदमी बिना किसी तर्क या पूरी बात समझे बगैर पी.एम. पर सवाल उठा सकता है या विरोध में बोल सकता है।’ वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी अनुराग को निशाने पर लिया।

प्रधान ने लिखा, ‘अनुराग सहित हर नागरिक को सरकार पर सवाल उठाने का हक है लेकिन क्या एक नाकाम शादी के लिए पादरी को दोष देना सही है। बॉलीवुड के सितारों को बोलने से पहले भारत के लोगों के बारे में भी  सोचना  चाहिए।’ अनुराग  ने ट्वीट कर पी.एम. से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात के लिए देश से माफी मांगने को कहा था। वहीं सांसद मनोज  तिवारी ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप ने अमर्यादित बयान दिया है क्यों वह पाकिस्तान का हमदर्द बना हुआ है।  कश्यप कहीं न कहीं  फ्रस्टेटिड  है। मेरा मानना है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर  पाबंदी लगनी चाहिए। यहां पर उनके साथ कोई हमदर्दी नहीं होनी चाहिए।

अभिजीत ने बोला अनुराग पर हमला कहा-पाक प्रेमियों को नहीं छोड़ेंगे
सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप, करण जौहर और महेश भट्ट पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत का गौरव बताया। उन्होंने कहा कि वह ऐसे पाक प्रेमियों को नहीं छोड़ेंगे। बता दें कि उड़ी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन को लेकर उठ रही आवाज के बीच करण जौहर और महेश भट्ट पाकिस्तानी कलाकारों को सपोर्ट करते नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News