केजरीवाल पर कपिल मिश्रा ने किए ये 5 बड़े खुलासे

Friday, May 19, 2017 9:35 AM
केजरीवाल पर कपिल मिश्रा ने किए ये 5 बड़े खुलासे

नई दिल्ली: आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज फिर प्रैंस कॉन्फ्रैंस करके सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हुए। मिश्रा ने दावा किया कि आप को हवाला कंपनियों ने पैसा दिया है।मुकेश शर्मा का जो वीडियो केजरीवाल ने चलाया वो झूठा है। मिश्रा ने कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले केजरीवाल से कुछ सवाल पूछे थे और अभी तक किसी ने कोई जवाब दिया है। केजरीवाल इस सवालों पर इस तरह चुप हैं जैसे कि उनके मुंह दही जमा हुई हो। मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल एक IRS अफसर रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या काम कैसे करना है। केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में है और उसे मैं हर हाल में तिहाड़ जेल लेकर जाऊंगा।

हवाला से सीधा कनेक्शन
केजरीवाल ने कालेधन को सफेद करने के लिए नोटबंदी का विरोध किया। उनके हवाला कारोबारियों और माफियाओं से संबंध है। केजरीवाल से इस्तीफे की मांग करते हुए मिश्रा ने कहा कि नए खुलासों के बाद उन्हें अपनी जान का भी खतरा है।

केजरीवाल ने फर्जी वीडियो ट्‌वीट किया
मिश्रा ने कहा कि दो करोड़ रुपए के चंदे की प्राप्ति के लिए जिस मुकेश कुमार नाम के व्यक्ति का वीडियों सामने लाया गया, वह झूठा वीडियो है।

मुकेश को बनाया बलि का बकरा
नोटबंदी के दौरान गिरफ्तार किए गए रोहित टंडन की कंपनी के निर्देशक हेमप्रकाश शर्मा नाम के व्यक्ति को बचाने के लिए मुकेश कुमार को आगे किया गया।

नकली हैं सभी लेटर हेड
मिश्रा ने एक प्रेजेंटेशन दिखाई, जिसमें एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50 लाख रुपए भेजे। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में जिस लेटर हेड को बनाया है, वह लेटर हेड नकली है जो कि घर में बैठकर बनाया गया है। उन्होंने दिखाया कि दो कंपनियों के लेटर हेड में मुकेश कुमार के साइन हैं, और दो लेटर हेड में दो में साइन नहीं हैं।

2017 में कंपनी के डायरेक्टर बने हैं मुकेश
मिश्रा ने कहा कि अब तो केजरीवाल ने वीडियो खुद ट्वीट कर दिया है कि मुकेश कुमार ने उन्हें दो करोड़ रुपए दिये हैं, अब उन्हें IT में जाकर यह बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुकेश कुमार इसी साल 2017 में कंपनियों के डायरेक्टर बने हैं, जबकि यह डोनेशन 2014 में दी गई थी, इन्हें एमसीडी चुनावों के एक दिन पहले ही डायरेक्टर बनाया गया था। 2012 में उन्होंने दो कंपनियों को छोड़ दिया था, तो फिर वह 2014 में पैसा कैसे दे सकते हैं।


मिश्रा ने कहा कि मेरे हाथ में केजरीवाल का कॉलर है, उसे सीधे पकड़ कर तिहाड़ जेल ले जाऊंगा। मिश्रा के साथ मौके पर कथित सबूत एकत्रित वाले नील भी मौजूद थे।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !