#Troll-बॉस को पीटने के लिए इंडिगो को 'सुपारी'

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 12:23 PM (IST)

नई दिल्ली: विमान सेवा कंपनी इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा दिल्ली हवाई अड्डे पर एक यात्री को पीटे जाने के मामले में सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी तीखी प्रक्रिया दे रहे हैं।  इंडिगो की इस हरकत पर उसकी काफी खिंचाई हो रही है। एक यूजर्स ने ऐसा ही एक फनी कमेंट किया जो काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर रोहित चौबे नाम के यूजर ने पहले तो इंडिगो से मदद के लिए कई बार ट्वीट किया जब इंडिगो ने उससे पूछा  कि आपको क्या मदद चाहिए इस पर रोहित ने जो जवाब दिया उसे जान आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।
 

रोहित ने इंडिगो के ट्वीट पर जवाब दिया, "मेरा बॉस 3 बजे की फ्लाइट से दिल्ली आ रहा है....जैसे ही वो उतरे उसे कूट देना।" इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जोक्स और कमेंट की बहार लग गई। इस ट्वीट को सैकड़ों बार रिट्वीट किया जा चुका है।
 

 

एयर इंडिया ने भी ली चुटकी
एयर इंडिया ने चुटकी लेते हुए ट्विटर पर विज्ञापन जारी किए हैं। विज्ञापन में एयर इंडिया ने अनबिटेबल सेवा (बिना के किसी नुकसान के सेवा) देने का वादा किया है, इस विज्ञापन में ‘बीट’ शब्द का रंग नीला है, जो कि इंडिगो का (विषय रंग) थीम कलर है। जबकि, दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के व्यापार-चिह्न (ट्रेडमार्क) ‘महाराज’ को दिखाया गया है और लिखा गया है कि हम अपना हाथ सिर्फ नमस्ते करने के लिए उठाते हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें दिखाया गया है कि दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो के कर्मचारी एक यात्री से मारपीट कर रहे हैं। यह घटना 15 अक्तूबर की है। इस घटना के बाद विमानन कंपनी ने यात्री से माफी मांगी।

सरकार ने मांगी पूरे मामले पर रिपोर्ट
नागर विमानन मंत्रालय ने एयरलाइन के तीन कर्मचारियों का हवाई अड्डे पर प्रवेश का परमिट निलंबित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) और नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) से रिपोर्ट भी मांगी गई है।मंत्रालय के एक उच्चाधिकारी ने बताया कि बीसीएएस को इंडिगो के तीन कर्मचारियों का हवाई अड्डा प्रवेश परमिट निलंबित करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि अंतिम कार्रवाई ब्यूरो अपनी जांच रिपोर्ट के आधार पर करेगा। नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की घटना के लिए कोई स्थान नहीं है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News