भतीजे का मर्डर कर सूटकेस में रखी बॉडी, 1 महीने तक छिड़कता रहा परफ्यूम

Tuesday, February 13, 2018 7:06 PM
भतीजे का मर्डर कर सूटकेस में रखी बॉडी, 1 महीने तक छिड़कता रहा परफ्यूम

नेशनल डेस्क: दिल्ली के स्वरूप नगर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जहां 7 साल के बच्चे को उसके ही मुंहबोले चाचा ने मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मासूम के शव को  पॉलीथिन में पैक कर सूटकेस में रख दिया गया। हैरानी की बात है कि एक महीने पहले इस घटना को अंजाम दिया गया जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है।
PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि यूपी के एटा के रहने वाले अवधेश ने 7 जनवरी को अपने भतीजे आशीष को किडनैप कर लिया था। आशीष के माता-पिता उसे पसंद नहीं करते थे जिसने बदला लेने के लिए उसने यह कदम उठाया। किडनैप करने के बाद पकड़े जाने की बात से वह डर गया और उसने मासूम की हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को एक पॉलीथिन में पैक कर सूटकेस में रख दिया। शव से बदबू न आए इसके लिए वह पूरे घर में परफ्यूम भी छिड़कता रहता था। 

मंगलवार सुबह आशीष का शव नाथुपुरा गांव में एक सूटकेस में मिला जिसके आधार पर अवधेश को गिरफ्तार किया गया। सख्ती से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। डीसीपी ने बताया कि आरोपी UPSC की परीक्षा दे चुका है। वह लोगों पर रौब झाड़ने के लिए खुद को सीबीआई अफसर बताता था। आरोपी पिछले 8 साल से पीड़ित पक्ष के मकान में किराए पर रह रहा था। बच्चे को मारने से पहले उसने 15 लाख रुपये फिरौती मांगने का प्लान बनाया था।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन