शीना की हत्या के बाद इंद्राणी ने राहुल को Send किए थे ये 5 SMS

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 04:34 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। जानकारी के मुताबिक शीना की हत्या के बाद राहुल को शीना के फोन से पांच मैसेज किए गए थे। ये भी खुलासा हुआ है कि ये मैसेज इंद्राणी ने राहुल को सेंड किए थे।

-पहले मैसेज में लिखा गया था कि मैं भारत में नहीं हूं, मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना। ये समय है जब हमें अलग हो जाना चाहिए गुड बाय। 

-दूसरे मैसेज में लिखा गया था कि ऐसा नहीं है कि मुझे आपकी भावनाओं का ख्याल नहीं है, लेकिन वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता। आगे मैसेज में लिखा था कि इसके लिए हम दोनों को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। हमारा अलग होना ही अब एकमात्र रास्ता है।

-तीसरे मैसेज में लिखा गया समय के साथ सब बदल जाते हैं, मैंने आगे बढऩे का फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि आप इससे बेहतर के काबिल हैं।

-चौथे मैसेज में राहुल को लिखा गया कि अमेरिका में मुझे मेरा नया प्यार मिल गया है। मैं उसके साथ खुश हूं। ये फैसला लेना काफी कठिन था, लेकिन यही हमारी किस्मत है।

-वहीं पांचवें मैसेज में लिखा था कि इसमें कोई शक नहीं कि तुम बहुत प्यारे और ख्याल रखनेवाले हो, लेकिन अब इस पर बातचीत करने का कोई फायदा नहीं है। अब प्लीज कोई मैसेज या फोन मत करना। अब तुमसे बात नहीं कर पाऊंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News