बैठक में भड़के अमित शाह, कहा- मैं स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आया

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 05:53 PM (IST)

भोपाल: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने कार्यक्रम में दो बार बदलाव होने के बाद शुक्रवार सुबह 9 बजे तीन-दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे। शाह अपने तय कार्यक्रम से करीब 12 घंटे की देरी से बैठक स्थल पर पहुंचे। स्वागत और भाषणों की इस लंबी प्रक्रिया से शाह नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश में स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आए हैं। PunjabKesari

मीटिंग में सिर्फ काम की बात करो
शाह की केंद्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, संभागीय मंत्री समेत जिला प्रभारी के साथ मीटिंग 10:30 बजे तय थी इसमें देरी हो गई। इस दौरान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान स्वागत स्पीच देने लगे। इस पर शाह ने कहा कि ज्यादा भूमिका मत बनाओ और बैठक शुरू करो। उन्होंने कहा कि मुझे किसी का क्रेडिट और डेबिट नहीं चाहिए। मीटिंग में सिर्फ काम की बात करो। आप सभी से प्वाइंट्स वाइज जो जानकारी मांगी गई है, वही दो। मुझे पूरी बैलेंस शीट नहीं चाहिए। 

PunjabKesari

शाह ने स्वागत में फूल और गुलदस्ते लेने से किया इंकार
मीटिंग के दौरान शाह ने यह भी साफ किया कि मध्यप्रदेश में अगला चुनाव भाजपा शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ेगी। मैं इस बात को लेकर भी आश्वस्त हूं कि अगले चुनाव में कांग्रेस दो सीट भी नहीं जीत पाएगी। नोटबंदी और जीएसटी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि, सरकार का काम केवल लोकप्रिय फैसला लेना नहीं है। देश की भलाई के लिए कभी-सख्त कदम उठाने पड़ते हैं। इससे पहले उन्होंने पार्टी के वर्कर्स और नेताओं से भाजपा और कमल के निशान वाले दुपट्टे ही स्वीकार किए, जबकि फूल और गुलदस्ते लेने से इंकार कर दिया। शाह का देशभर में 90 दिन का विशेष प्रोग्राम तय है, इसी के तहत वो तीन दिन के दौर पर भोपाल आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News