प्रचार के लिए मोदी ''भक्तों'' को चुराकर केजरीवाल ने बना दिया ''आम आदमी'' ?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 07:16 PM (IST)

नई दिल्ली: बीते 14 फरवरी को केजरीवाल सरकार को दिल्ली में तीन साल पूरे हो गए।ऐसे में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के तमाम इलाकों में अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं के बखान के लिए पोस्टर लगाए। अरविंद केजरीवाल सरकार से  पोस्टर लगाने में एक बड़ी भूल हो गई। जिसे लेकर उनकी किरकिरी हो रही है।सोशल मीडिया पर इस पोस्टर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।
PunjabKesari
दरअसल, मोदी सरकार के विज्ञापन में पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस मंत्रालय की तरफ से गैस सब्सिडी छोड़ने वालों का अभिवादन किया गया है। पोस्टर में देश के करीब 90 लाख लोगों को गैस सब्सिडी छोड़ने के लिए शुक्रिया कहते हुए कुछ लोगों की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। जिनमें वो खुश  नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari

वहीं केजरीवाल ने जो पोस्टर दिल्ली में लगवाए हैं उनमें खड़े लोग भी वहीं हैं जो मोदी सरकार के पोस्ट में देखे गए थे। इस मौके पर लोगों  जारी किए पोस्टर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।@giveItUp ट्विटर हैंडल से ऐसी तस्वीर वाला ये विज्ञापन 26 मार्च 2016 को शेयर किया गया था।
 


केजरीवाल के इस विवाद के बाद बागी हुए विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल की चुटकी ली है।कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर तंज कसा है।कपिल ने लिखा है चोर ना चोरी से जाए, ना हेरा फेरी से जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News