उत्तराखंड: अल्मोड़ा में बस खाई में गिरने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 11:40 AM (IST)

अल्मोड़ाः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है, जिसमें बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस में सवार 13 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में से 5 यात्रियों की हालत नाजुक देखते हुए डाॅक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार,  कुमाऊं मोटर्स यूनियन की बस मंगलवार सुबह 5 बजे देघाट से रामनगर की और रवाना हुई जिसमें 27 यात्री सवार थे। टोटाम खोई धार के पास मोड़ पर किसी छोटे वाहन के अचानक सामने आने से उसे बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई मे जा गिरी। खाई में गिरने से बस के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर प्रशासन की रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने 14 घायलों का रेस्क्यू कर रामनगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा जिसमें 12 घायल यात्री सरकारी अस्पताल में लाए गए जबकि 2 घायलों को निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। घायलों मे से 45 वर्षीय भगत सिंह ग्राम सयाल्दे की उपचार के लिए लाते समय मौत हो गई, जबकि 12 यात्रियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। 

बता दें कि सभी घायलों और शवों को निकाला जा चुका है। शवों को भतरौजखान अस्पताल में भिजवा दिया गया है, जहां शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस हादसे में बस चालक की भी मौके पर मौत हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News