मस्जिद से निकलने के बाद इस 17 साल की लड़की की हत्या, तालाब में फेंकी लाश

Monday, June 19, 2017 4:12 PM
मस्जिद से निकलने के बाद इस 17 साल की लड़की की हत्या, तालाब में फेंकी लाश

वॉशिंगटन: वर्जीनिया में एक मस्जिद से निकलने के बाद 17 वर्षीय एक अमेरिकी मुस्लिम लड़की को स्पष्ट रूप से घृणा अपराध की एक घटना में एक व्यक्ति ने मारा-पीटा और अगवा किया। बाद में उसका शव एक तालाब में फेंक दिया गया।  पुलिस ने डारविन मारटिनेज टॉरेस नाम के 22 वर्षीय युवक को लड़की की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।  घटना कल की है जब नाबरा हुसैन नाम की रेस्टोन की रहने वाली एक लड़की एक स्थानीय रेस्टोरेंट से सहरी के बाद अल सुबह लौट रही थी जब कार सवार एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक बातें बोलना शुरू कर दिया था। 

लॉनडौन काउंटी शेरिफ कार्यालय की प्रवक्ता एलेक्जेंड्रा कोवाल्स्की ने बताया कि सुरक्षा के लिए सभी लोग ऑल डलेस एरिया मुस्लिम सोसाइटी मस्जिद (एडीएएमएस) की आेर भागे लेकिन फिर उन्होंने पाया कि नाबरा उनके साथ नहीं है।  मस्जिद की आेर से आए वक्तव्य में कहा गया कि घटना के तत्काल बाद लंदन काउंटी और फेयरफैक्स काउंटी के अधिकारियों को सूचित किया गया। उन्होंने लापता लड़की की गहन तलाश शुरू की। 

कई घंटों की तलाश के बाद पुलिस को नाबरा के अवशेष एक तालाब में मिले। पुलिस ने बताया कि अधिकारी जिन पहलुओं पर जांच कर रहे हैं उनमें घृणा अपराध भी शामिल है।  जनवरी में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सत्ता में आने के बाद से अमेरिका में इस्लामोफोबिक संबंधी घटनाओं में इजाफा हुआ है।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!