5 दिन में सोशल मीडिया पर छाई यह पोर्नस्टार, ट्रंप से है खास रिश्ता

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 01:55 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप इन दिनों एक पोर्न स्टार के कारण चर्चा में बने हुए हैं। ट्रंप के एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार स्‍टोर्मी डेनियल के साथ अफेयर की खबरों ने पूरी दुनिया में तूफान मचा दिया है। डेनियल ने खुद इन रिश्तों का खुलासा किया जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रही है। आंकड़ों के मुताबिक पिछले पांच दिनों में डेनियल को 20 लाख से भी ज्यादा बार सर्च किया गया है। दरअसल लोग इस पोर्नस्टार के बारे में जानना चाहते हैं जिस कारण उसे लगातार सर्च किया जा रहा है। PunjabKesari
बता दें कि अमेरिकी टैबलॉयड इन टच ने 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया था। जिसमें पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने कहा कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था। यह तब शुरू हुआ जब मेलानिया ने अपने बेटे को जन्म दिया था। क्लिफोर्ड ने बताया कि उन्होंने साल 2006 में ट्रंप के साथ संबंध बनाए थे। इसके साथ ही ट्रंप ने यह भी वादा किया था कि वह उन्हें एक रिएलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। 
PunjabKesari
क्लिफोर्ड ने  बताया कि एक बार उन्हें ट्रंप ने कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और सुंदर हूं। 39 साल की डेनियल ने अपनी और ट्रंप की एक तस्‍वीर भी शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। हालांकि ट्रंप की ओर से इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया। उनकी लीगल टीम ने इन आरोपों को बेबुनियाद कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News