फेसबुक पर सारी दुनिया ने देखा मौत का live वीडियो

Monday, March 20, 2017 12:31 PM
फेसबुक पर सारी दुनिया ने देखा मौत का live वीडियो

वाशिंगटन: सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका में एक शख्स को पुलिस के साथ मजाक करना इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।  जान गंवाने वाला रोडनी जेम्स हेस (36) फेसबुक के जरिए मौत का लाइव स्ट्रीम कर रहा था। इस कारण उसकी मौत का वीडियो पूरी दुनिया ने देखा। 



 जेम्स ने की थी बात कराने की गुजारिश  
जानकारी मुताबिक रोडनी जेम्स हेस पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक कर रहा था। इस दौरान उसने पुलिसकर्मी को दो बार टक्कर मारने की कोशिश की। रोडनी जेम्स हेस के फेसबुक पेज पर मौजूद वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी की गाड़ी को ठोकर मारने के बाद पुलिस वाले घेर लेते हैं। इसके बाद रोडनी पुलिस के बड़े अधिकारियों से बात कराने की गुजारिश करता है, लेकिन वह आगे कुछ बोल पाता उससे पहले ही पुलिस वाले उसे उसे गोली मार देती है। 


मंगेतर ने उठाए पुलिस की कार्रवाई पर सवाल 
रोडनी हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने पुलिस की कार्रवाई पर सवालीया निशान खड़े करते हुए कहा कि वह चाहते तो गाड़ी के टायर पर फायर कर सकती थी, लेकिन उसने सीधे रोडनी को गोली मार दी। जोनिशा ने यह भी कहा कि वह पुलिस अधिकारियों से बात करने की मांग कर रहा था, लेकिन पुलिसवालों ने उसकी एक भी नहीं सुनी और गोली मार दी। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !