सुरक्षा खतरों के बावजूद शरीफ करेंगे रोड शो

Wednesday, August 9, 2017 1:11 PM
सुरक्षा खतरों के बावजूद शरीफ करेंगे रोड शो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इस्लामाबाद से लाहौर तक ऐतिहासिक ग्रांड ट्रंक(जीटी)रोड के जरिए जाने वाले हैं। 


इसे पंजाब की प्रांतीय राजधानी में एक बम विस्फोट होने के बाद सुरक्षा चिंताओं के बावजूद लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता दिखाने की वह कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। गौरतलब है कल एक ट्रक बम हमले में कम से कम 2 लोगों के मारे जाने और 30 अन्य के घायल होने के बाद शरीफ की पार्टी के कार्यकर्ताओं में भय का माहौल है।

पीएमएल - एन में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता शरीफ की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि वह जीटी रोड से होकर जाएंगे जहां उनका अभिवादन करने के लिए हजारों समर्थक सड़क के दोनों ओर खड़े होंगे। पनापा पेपर कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोग्य ठहराए जाने के बाद उन्होंने अपने गृह नगर की यात्रा नहीं की है। पार्टी के एक नेता ने कहा कि सुरक्षा एक मुद्दा है। सूत्रों के मुताबिक, हालांकि शरीफ ने सभी चिंताओं को खारिज करते हुए पार्टी के सहर्किमयों से कहा कि प्रधानमंत्री पद से उनके अपदस्थ होने के बारे में जानकारी देने के लिए समर्थकों के संपर्क में रहना महत्वपूर्ण है।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!