पाक को सैन्य सहायता देनी बंद की जाए

Sunday, June 18, 2017 4:18 AM
पाक को सैन्य सहायता देनी बंद की जाए

वाशिंगटन: मुहाजिरों के एक समूह व 2 अमरीकी सांसदों ने ट्रम्प प्रशासन और अमरीकी कांग्रेस से अपील की है कि पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को समर्थन दिए जाने के मद्देनजर उसे दी जाने वाली सैन्य सहायता एवं बिक्री बंद की जाए।

हाल में गठित विश्व मुहाजिर कांग्रेस ने ट्रम्प प्रशासन एवं अमरीकी कांग्रेस को दिए एक ज्ञापन में कहा कि पाकिस्तानी सैन्य प्रतिष्ठान के कदम स्पष्ट रूप से दर्शाते हैं कि वह आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में अमरीका के विश्वासपात्र सहयोगी नहीं हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि अमरीकी प्रशासन को धोखा देना और हक्कानी नैटवर्क, तालिबान एवं अल कायदा जैसे सैन्य संगठनों को खुश करने की आई.एस.आई. की नीति है। इसमें कहा गया है कि अमरीका के पास आतंकवादियों को मारने के लिए पाकिस्तानी क्षेत्र के भीतर घुसकर एकतरफा सैन्य कार्रवाई करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

वहीं कांग्रेस के समक्ष सुनवाई के दौरान अमरीकी सांसद डाना रोहराबाचेर और टेड पो ने पाकिस्तान पर आतंकवाद में शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि अमरीका को इन्हें दी जाने वाली सैन्य सहायता में कटौती करनी चाहिए। रोहराबाचेर ने कहा कि हमें हमारी सहायता और हथियार प्रणाली मिस्र जैसे देशों को मुहैया करानी चाहिए जो पश्चिमी सभ्यता सहित सभी सभ्यताओं के लिए मौजूद खतरे के खिलाफ लड़ रहा है और हमें पाकिस्तान जैसे देशों के लिए अमरीकी हथियारों को हासिल करना और भी कठिन बना देना चाहिए। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!