पब्लिक प्लेस में ऐसा मंजर देख फटी रह गर्इ हर किसी की आंखे, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 05:43 PM (IST)

कराची: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी अचंभित हैं। यह वीडियो पाकिस्तान के कराची शहर का है, जिसमें सकलैन जावेद नामक एक शख्स पालतू शेरनी को पिक-अप ट्रक में लादकर शहर की ट्रैफिक में जा पहुंचा। 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे गाड़ियों के हॉर्न के बीच लोग अचानक शेरनी को देखकर भौंचक्के रह जाते है। वहां से गुजर रहे लोगों ने इस मंजर को अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। कहा जाता है कि जावेद के पास जंगली जानवरों को अपने घर में रखने की अनुमति तो हैं जबकि उन्हें ऐसे पब्लिक प्लेस में ले जाने की मंजूरी नहीं  है। 

वहीं अब सरेआम इलाके में एक शेरनी को वाहन में बैठ कर भयभीत कर भयावह तरीके से दौडाने के आरोप में वन विभाग ने पांच लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया।  गिर पश्चिम रेंज के उप वन्यजीव संरक्षक प्रदीप सिंह ने आज बताया कि उक्त वीडियो में काफी कुछ नहीं दिख रहा। इसलिए इसे फारवर्ड करने वालों की पूरी शृंखला की जांच करते हुए भावनगर के चार युवकों और विसावदर के एक व्यक्ति समेत पांच लोगों को इस सिलसिले में पकडा गया है। कुछ अन्य लोगों की धरपकड के प्रयास किये जा रहे हैं। आरोपियों पर शिकार से संबंधित वन्यप्राणी संरक्षण अधिनियम की धारा 2 (बी), 9, 50,51 और 52 लगाया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News