मासूम जैनब के ​कत्ल से पाक शर्मसार, Viral हो रहा आखिरी होमवर्क

Friday, January 12, 2018 1:14 PM
मासूम जैनब के ​कत्ल से पाक शर्मसार, Viral हो रहा आखिरी होमवर्क

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आठ वर्ष की मासूम की रेप के बाद हत्या करने की इस घटना ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। मासूम जैनब का कई बार रेप किया और फिर क्रूरता के साथ हत्या कर उसके शव को कचरे के डब्बे में फेंक दिया। इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया ​और पूरे पाकिस्तान में इसे लेकर विरोध-प्रदर्शन किया गया।PunjabKesari
सोशल मीडिया पर भी मासूम को इंसाफ दिलवाने के लिए एक मुहिम चलाई जा रही है। इसी बीच जैनब के आखिरी होमवर्क की कुछ तस्वीरों भी काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उसके नोटबुक और स्कूल का बैग शामिल है जिसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो रही हैं। इस आखिरी होमवर्क में जैनब ने अपने बारे में लिखा है। उसने उर्दू में अपना और अपने पिता का नाम भी लिखा हुआ है। 
PunjabKesari
बता दें कि बच्ची का 5 जनवरी को उस समय अपहरण कर लिया गया जब वो ट्यूशन के लिए घर से निकली थी। घटना के चार दिन बाद कश्मीर चौक पर कूड़े के ढेर के पास उसका शव मिला। पोस्टमॉर्टम की शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत कई बार रेप करने की वजह से हुई है। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जगह-जगह प्रदर्शन किया। लोगों के प्रदर्शन के मद्देनजर कसूर इलाके में बंद के हालात हैं। शहर की कई अहम सड़कें बंद कर दी गई हैं। 

PunjabKesari



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन