यह है विश्व की सबसे सुंदर बच्ची, इंस्टाग्राम पर 6 लाख फॉलोअर्स

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 12:36 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः रूस की 6 वर्षीय एक बच्ची को विश्व की सबसे सुंदर लड़की बताया जा रहा है। अनास्तासिया कानेजेवा की सुंदरता इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय है और उसकी सुंदर तस्वीरें लोगों का मन मोह ले रही हैं।
PunjabKesari
अनास्तासिया को एना के नाम से बुलाया जाता है। इंस्टाग्राम पर इसके 6 लाख फॉलोअर्स हैं। उसे इंटरनैट जगत की सनसनी माना जा रहा है। वह अपनी अनोखी नीली-हरी आंखों और गुडिय़ा जैसे चेहरे के कारण लोगों के आकर्षण का केंद्र है।
PunjabKesari
अपने मासूम सुंदर चेहरे के कारण एना रूस में सफल मॉडल है और वह कई विज्ञापन अभियानों का हिस्सा भी बन चुकी है। उसका इंस्टाग्राम अकाऊंट उसकी मां चलाती है और एना की कई तसवीरें भी सांझा करती हैं।

PunjabKesari

वह जुलाई 2015 से अपनी बेटी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सांझी कर रही हैं जब अनास्तासिया 4 वर्ष की थी। उसकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं।
PunjabKesari
उसकी तस्वीरों को पसंद करने वालों में इंडोनेशिया तथा ब्राजील तक के फैन्स शामिल होते हैं।

PunjabKesari

माना जा रहा है कि वह फ्रांसिसी मॉडल थायलेन ब्लॉन्ड्यू के नक्शे कदम पर चल रही है। अब 16 वर्षीय हो चुकी थायलेन को भी 6 वर्ष की उम्र में विश्व की सबसे सुंदर लड़की के रूप में प्रसिद्धि मिलने लगी थी। आगे चल कर वह फ्रांसिसी वोग मैग्जीन में छपने वाली सबसे कम उम्र की मॉडल बनी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News