सुहागरात को जोश में हुआ कुछ एेसा, जानकर दांतों तले उंगली दबा रहे लोग

Tuesday, February 13, 2018 11:18 AM
सुहागरात को जोश में हुआ कुछ एेसा, जानकर दांतों तले उंगली दबा रहे लोग

सिडनीः सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं देखने या सुनने को मिलती है। इन में से कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। अभी हाल ही में एक एेसी खबर वायरल हुई  कि लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। दरअसल, ग्रेग (21) नामक  युवक को अपने से साल बड़ी लड़की से प्यार हो गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार ग्रेग का वजन 200 किलोग्राम है जबकि, उसकी प्रेमिका का वजन मात्र 50 किलोग्राम ही है। ग्रेग और जेन का प्यार धीरे धीरे  परवान चढने लग गया और एक दिन दोनों ने शादी कर ली।  इसके बाद शादी की पहली रात जो हुआ उससे नवविवाहित जोड़ा जहां सदमे है वहीं लोग हैरान हैं कि क्या एेसा भी सकता है।

दरअसल सुहागरात को  जोश मे शारीरिक संबंध बनाने दौरान दोनों एक-दूसरे के वजन का अंतर भूल गए। जिसके बाद जेन अपने प्रेमी का 200 किलो वजन सह नहीं पाई और जेन का सिर दीवार से टकरा गया और वह बेसुद्ध हो कर गिर पड़ी। जेन  को इस हाल में देख कर ग्रेग के होश उड़ गए। उसे  लगा कि जेन अब इस दुनिया में नहीं रही।मगर जब वह उसे अस्पताल ले गया तो डॉक्टर्स ने बताया कि अभी जेन जिन्दा है। डॉक्टर्स ने ग्रेग को बताया कि वह संबंध बनाने के दौरान उसका वजन सहन नहीं कर सकी और इसी कारण बेहोश हो गई ।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन