Sunday की रात करें ये उपाय, अमीर शख्स के रूप में बनेगी पहचान

Saturday, April 22, 2017 7:47 AM
Sunday की रात करें ये उपाय, अमीर शख्स के रूप में बनेगी पहचान

दुनिया का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो अमीर शख्स के रूप में अपनी पहचान बनाने को आतुर न हो। समस्त सुख के साधन धन से ही तो खरीदे जा सकते हैं। वैभव और ऐश्वर्य की चाह भी दौलत से पूर्ण होती है। आप भी अमीर शख्स के रूप में अपनी पहचान बनाने को आतुर हैं तो रविवार की रात करें ये असरकारक तांत्रिक उपाय। ध्यान रहे ये उपाय केवल रविवार की रात ही करना है, किसी अन्य दिन नहीं कर सकते। इस उपाय के प्रभाव से आपको जीवन भर धन की कमी नहीं होगी। घर में खुशियां, सुख-समृद्धि आएगी, नकारात्मक शक्तियां भाग जाएंगी। 


रविवार रात को सोते समय एक गिलास दूध अपने सिर के पास रखें। इस बात का  ध्यान रखें कि दूध गिरना नहीं चाहिए। अगले दिन सुबह उठकर नित्य कार्यों से निवृत होकर इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। ये उपाय प्रत्येक रविवार की रात को करें। जो व्यक्ति इस उपाय को करेगा उसकी नजर दूर होगी, सफलता-संपन्नता, यश- पैसा आने लगेगा अौर सारे कार्य बनते जाएंगे। 


सोमवार के दिन सुबह शीघ्र उठकर स्नान आदि से निवृत होकर शिवालय जाकर शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करें। लगातार सात सोमवार ये उपाय करने से सारी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएगी। इसके साथ ही कुंडली में कोई ग्रह अशुभ प्रभाव डाल रहा होता है तो वह भी टल जाता है।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !