मकान गिराने पहुंची ग्माडा टीम, लोगों का गुस्सा देख लौटना पड़ा खाली हाथ

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 09:15 PM (IST)

नयागांव, (मुनीष): ग्माडा की रेगुलेटरी विभाग की टीम को शुक्रवार को करौरां में मकान गिराने की कार्रवाई करने के लिए पहुंची। इस दौरान टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि ग्माडा के अधिकारी उन्हें बेवजह परेशान कर रहे हैं।इस दौरान लोगों ने ग्माडा के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क जाम कर प्रर्दशन भी किया। लोगों के विरोध के मद्देनजर ग्माडा की टीम कुछ मकान गिराने के बाद लौट गई।

जनता के साथ नहीं होने देंगे धक्का:

लोगों के साथ मौजूद पार्षद गुरबचन सिंह, दीप ढिल्लों व महेंद्र सिंह, जोगिंद्र जोगा व अन्य ने कहा कि करौरां मार्ग पर कुछ-कुछ दिन बाद ग्माडा की टीम कार्रवाई के नाम पर गरीबों को परेशान करने आ जाती है। मौके पर मौजूद पार्षदों ने कहा कि हम जनता के साथ धक्का नहीं होने देंगे।

पहले नहीं देखते, जब बन जाती हैं इमारतें तो आ जाते हैं गिराने:

लोगों ने कहा कि जब मकान बनाए जाते हैं तो कोई भी ग्माडा का अधिकारी जनता को इस बारे में जानकारी नहीं देता कि यहां मकान बनाया जा सकता है या नहीं। जब लोग अपनी सारी पूंजी मकान बना लेते हैं तो ग्माडा विभाग के रैगुलेटरी विभाग के अधिकारी गिराने आ जाते हैं। लोगों ने कहा कि ग्माडा के अधिकारी मिलीभगत से पहले लोगों के मकान बनवा देते हैं व फिर जब ईमारत बनकर तैयार हो जाती है उन्हें गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी जाती है। पार्षद गुरबचन सिंह व लोगों ने कहा कि जो यह मकान व ईमारतें बनी हैं वह एक रात में नहीं बनी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News