पजेशन नहीं दिया, जे.पी. ग्रुप और आम्रपाली पर एफ.आई.आर. दर्ज

Wednesday, May 3, 2017 10:46 AM
पजेशन नहीं दिया, जे.पी. ग्रुप और आम्रपाली पर एफ.आई.आर. दर्ज

ग्रेटर नोएडा: पजेशन न देने पर बायर्ज ने 2 बिल्डर्ज के खिलाफ अलग-अलग थानों में फ्रॉड की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नॉलेज पार्क थाने में नोएडा के जे.पी. ग्रुप के अमन प्रोजैक्ट के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है जबकि बिसरख कोतवाली में ग्रेनो वेस्ट के आम्रपाली लेजर पार्क प्रोजैक्ट में पजेशन न देने के आरोप में एफ.आई.आर. दर्ज हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
 

आम्रपाली ग्रुप के सी.एम.डी. के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
बिसरख कोतवाली में बायर श्रीकांत हल्दर व राजेश मित्तल आदि की ओर से रविवार को दर्ज करवाई गई एफ.आई.आर. में कहा गया है कि उन्होंने आम्रपाली बिल्डर के लेजर पार्क प्रोजैक्ट में 2010 में बुकिंग करवाई थी। प्रोजैक्ट में करीब 4000 फ्लैट हैं। वर्ष 2013 में पजेशन देने का वायदा किया गया था। अधिकतर बायर पूरी पेमैंट कर चुके हैं जबकि 7 साल बीतने के बाद भी पजेशन नहीं दिया गया। अभी भी यहां काम पूरा नहीं हुआ है। आरोप है कि बायर्ज के साथ बिल्डर ने फ्रॉड कर उनकी रकम हड़प ली है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आम्रपाली ग्रुप के सी.एम.डी. अनिल शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बिसरख कोतवाली के एस.ओ. विनोद पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

जे.पी. ग्रुप के 9 अधिकारियों पर केस
उधर 22 बायर्ज ने जे.पी. ग्रुप के अमन प्रोजैक्ट में पजेशन न मिलने पर कंपनी के एम.डी. मनोज गौड़, ज्वाइंट एम.डी. समीर गौड़, डायरैक्टर सन्नी गौड़ और पंकज गौड़ समेत 9 लोगों के खिलाफ नॉलेज पार्क थाने में  रिपोर्ट दर्ज ुई। नोएडा एक्सप्रैसवे के किनारे नोएडा सैक्टर-151 में जे.पी. ग्रुप 26 रैजीडैंशियल टावर में 3900 फ्लैट का निर्माण करवा रहा है।  बायर एवं इस केस के वादी अजय मेहता व सुनील कुमार ने कहा है कि 2014 में पजेशन दिया जाना था लेकिन अभी भी झूठे वायदे किए जा रहे हैंअधिकतर बायर 95 प्रतिशत पेमैंट कर चुके हैं।  नॉलेज पार्क थानमेमनोज गौड़ व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !