स्वस्थ तन और मनचाहा धन चाहते हैं तो सोने से पूर्व करें ये उपाय

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2015 - 09:46 AM (IST)

स्वस्थ तन और मनचाहा धन हर किसी की चाहत होती है। निरोगी काया होगी तभी तो मनचाहा धन कमाया जा सकता है और उसका सुख भोगा जा सकता है। 

श्रावण कृष्ण त्रयोदशीः कामभाव पर विजय पाने का दिन

* रात को सोने से पहले अपने पैरों को अच्छी तरह धोएं। फिर साफ कपड़े से उसे अच्छे से पोंछ लें। ऐसा करने से अच्छी और गहरी नींद आती है, डरावने और भयानक सपने नहीं आते और स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। शरीर रोगों की चपेट में नहीं आता। ध्यान रखें गीले पैर न तो बिस्तर पर लेकर जाएं और न ही गीले पैर सोएं इससे गरीबी आती है और मनचाहा धन पाने की राह में संकट आने लगते हैं। 

* रात को जिस बिस्तर पर आप सोते हैं उस पर नई बैडशीट बिछा कर सोएं सारे दिन की बिछी बैडशीट पर न सोएं क्योंकि उस पर नकारात्मक ऊर्जा अपना वास बना लेती है और दिन भर की धूल और मिट्टी से नींद में भी विध्न पड़ता है।

* रात को कमरे में अंधेरा करके न सोएं हल्की रोशनी अवश्य रखें। इससे सकारात्मकता बनी रहती है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति को यश और धन पाने के लिए चाहे वह नेता, अभिनेता, व्यापारी या प्रौफेशनल हो उसके घर एवं कार्य स्थल की उत्तर दिशा, ईशान कोण एवं पूर्व दिशा में वास्तुनुकलता होना अत्यंत अवश्यक है। उत्तर दिशा की वास्तुनुकलता धन दिलाने में और ईशान कोण की वास्तुनुकलता यश और धन दोनों दिलाने में सहायक होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News