''जेल जाने से पहले पूरे परिवार का सफाया कर देंगे''

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2015 - 05:31 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में एक गांव में बलात्कार पीड़िता और उसके परिवार के लोगों ने आरोपियों की धमकी से भयभीत होकर अपने आप को घर में बंद कर लिया है। बलात्कार की शिकार पीडिता ने कहा, मैंने कुन्दन, सुनील और बब्बू के खिलाफ बयान दर्ज कराया है। उसके बाद से वे हमारे पूरे परिवार के सफाए की धमकी दे रहे हैं।  घटना सीतापुर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की मां ने भी आरोपियों द्वारा पूरे परिवार की हत्या कर देने की धमकी की बात कही है।  

उसने कहा वे हमारे घर आकर खुली धमकी दे रहे हैं कि जेल जाने से पहले वे पूरे परिवार का सफाया कर देंगे। वे मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं हम डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।  गांव वालों का कहना है कि बलात्कार पीड़िता और उसके परिवार के लोगों ने खुद को घर में बंद कर रखा है और किसी परिचित के बुलाने पर ही बाहर आते हैं।  गांव के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पुलिस केवल एक बार आयी थी और उसके बाद दिखाई नहीं पड़ी। 

 उसने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार का घर सड़क के किनारे स्थित है। यदि उनके साथ कुछ अनहोनी हो जाती है तो जिम्मेदार कौन होगा।  मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 अगस्त को अपनी भाभी के साथ बाहर गई एक 17 साल की किशोरी को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया था और इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News