नहीं देखा होगा बहू का ऐेसा भयानक रूप

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2015 - 02:50 PM (IST)

थानागाजी: एक बहु का भयानक रूप देखने को मिला। नारायणपुर के जोगियान में बुधवार रात बहु ने शराब पीकर गाली-गलौच कर रहे ससुर का धारदार हथियार से वार कर गला काट दिया। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को नारायणपुर सामुदायिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित बहु को गिरफ्तार कर लिया है।

नारायणपुर थाने के उपनिरीक्षक अजय सिंह ने बताया कि गोठाला वाली ढाणी तन बसई जोगियान निवासी रघुवीर सिंह (60) शराब पीने का आदी है। वह शराब पीकर अक्सर अपनी पुत्र वधू ममता पत्नी मुंशी सिंह से गाली-गलौच करता रहता था।

बुधवार रात को भी रघुवीर शराब के नशे में गाली-गलौच कर मकान के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान बहु ममता ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया। रात करीब साढ़े आठ बजे घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो रघुवीर सिंह खून से लथपथ भैंस बांधने के थान के पास पड़ा हुआ।

उसकी गर्दन पर गहरा जख्म था, लेकिन सांस चल रही थी। पुलिस ने घायल को तुरंत नारायणपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। प्रकरण में पुलिस ने मामला दजज़् कर आरोपित ममता (32) को गिरफ्तार कर लिया हैै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News