अखिलेश ने बिना परीक्षा के ही नाैकरी देने का किया वादा

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 05:21 PM (IST)

लखनऊः मऊ में विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण तथा शिलान्यास के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौकरियों ने परीक्षा खत्म करने का वादा किया है। इस दाैरान उपस्थित सभा काे संबाेधित करते हुए उन्हाेंने कहा कि हमारी पाटी प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है। हम सभी वर्गों का ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नौकरियों में सिर्फ इंटरव्यू की प्रक्रिया समाप्त करने की बात कर रहे हैं जबकि हम तो बिना परीक्षा के लोगों को नौकरी देंगे। हम एक लाख युवाओं को नौकरी दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि हम भर्तियो में परीक्षा खत्म कर रहे हैं। इस पर भी विपक्षी सवाल उठा रहे हैं।
 
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने बलिया, गाजीपुर के साथ आज़मगढ़ का विकास किया है। अब मऊ में बुनकर सेंटर बनाया जाएगा। मऊ का पूरा विकास किया जाएगा। मऊ को भी लोहिया आवास के साथ हमारी पार्टी की वरीयता वाली हर योजना का लाभ मिलेगा। लोहिया आवास के लिए मदद दे रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी की ग्रोथ हमारी सरकार ने बढ़ाई है। हम लगातार हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं। बीमारी के लिए इलाज की व्यवस्था की है। इस वर्ष को हम किसान वर्ष के रूप में मना रहे हैं। किसानों को मदद मिलनी चाहिए। कृषि के क्षेत्र में हम और योजनाएं लाएंगे। इसके साथ ही मंडी की व्यवस्था और बेहतर करेंगे। 
 
हम किसानों की सहमति से जमीन लेकर सड़क बनाकर उनका विकास करेंगे। सीएम अखिलेश ने कहा कि पिछली सरकार ने बिजली पर कोई काम नहीं किया। हमारी सरकार बिजली पर काम कर रही हैं। हमने आजादी के बाद सबसे ज्यादा सब स्टेशन बनवाये। लोकसभा चुनाव के दौरान एक राष्ट्रीय पार्टी ने झूठे वादे किए। इसी में २४ घंटे बिजली देने का झूठा वादा भी था। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हम नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के दिखाए रास्ते पर हम चल रहे हैं। हमको समाजवादियों के दिखाए रास्ते पर चलना है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News