पठानकोट हमला पाकिस्तान ने कराया, अब PAK JIT कर रही जांच: केजरीवाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2016 - 06:47 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान जेआईटी का विरोध करते हुए कहा कि पठानकोट हमला पाकिस्तान ने कराया और अब वहीं की टीम से केंद्र सरकार द्वारा जांच कराई जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि कहा कि पूरा देश जानता है कि पठानकोट हमला किसने कराया।

केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछा कि उन्होंने पाकिस्तान को गले क्यों लगा लिया है? क्या उन्होंने घुटने टेक दिए हैं? उन्होंने कहा कि क्या हमारे देश की जांच एजेंसियों पर पीएम मोदी को भरोसा नहीं रहा। अगर दोनों देशों को जांच करना था तो पहले हमारे देश की एजेंसियां पाकिस्तान क्यों नहीं भेजी गई? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है।
 
केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान की आईएसआई लगातार भारत को तोडऩे की कोशिश करती है। उसने ही पठानकोट हमला कराया है. उन्हें ही देश में आने दिया गया। यह निराशाजनक है, क्या पीएम मोदी पाकिस्तान और आईएसआई को हमलावर नहीं मानते? क्या जांच के बाद आईएसआई खुद को ही हमले का दोषी मान लेगी?
 
उन्होंने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान इतने ही अच्छे दोस्त हैं और जांच में मदद कर रहे हैं तो हाफिज सईद या सलाउद्दीन की जांच करने हमारी एजेंसियों को क्यों नहीं जाने देते? केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान के साथ कोई सौदा किया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News