कीर्ति आजाद ने जेटली को दी दरभंगा सीट से चुनाव लडऩे की चुनौती

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2016 - 09:15 PM (IST)

दरभंगा: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार को लेकर केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) से निलंबित एवं दरभंगा संसदीय क्षेत्र से सांसद कीर्ति आजाद ने आज  चुनौती देते हुए कहा कि जेटली इस सीट से चुनाव लड़कर दिखाए। भाजपा से निलंबन के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे आजाद ने संवाददाताओं  से कहा कि उन्होंने डीडीसीए में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया तो उन्हें पार्टी से निलंबित करा दिया गया। 
 
उन्होंने कहा कि जेटली दरभंगा सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं,वह उनके  खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़कर उन्हें पराजित कर देंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने पर उन्हें पार्टी से निलंबित किया जाना कतई उचित नहीं है। सांसद ने कहा कि उन्होंने कभी भाजपा के विरोध में कोई बात नहीं कही है यदि वह पार्टी विरोधी कार्य करते तो उन्हें दल से निष्कासित कर दिया जाता। 
 
इससे पहले आजाद के जटमलपुर पहुंचने पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने बैंड  बाजे के साथ उनका स्वागत किया और जुलूस की शक्ल में दरभंगा में प्रवेश किया। उनके कुछ समर्थक ऐसे पोस्टर लिए थे जिनमें भ्रष्ट जेटली,सुशील मोदी मुर्दाबाद के साथ कीर्ति आजाद जिन्दाबाद लिखा था।

गौरतलब है कि आजाद ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर कई पत्र लिखे और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मना करने के बावजूद दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन करके जेटली  पर अप्रत्यक्ष रुप से हमला बोला था। इसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News