इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से कमाती है 10 लाख!

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 11:05 AM (IST)

डेनियल बर्नस्टीन (Danielle Bernstein) एक फैशन ब्लाॅगर हैं और weworewhat वेबसाइट की मालकिन भी। Danielle इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लगभग 10 लाख रुपए तक कमा लेती है। आप शायद इस बात पर यकीन न करें पर यह सच है। बर्नस्टीन को पैसे उन ब्रांड्स द्वारा दिए जाते हैं जिनके कपड़े पहनकर Danielle इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करती हैं। 22 वर्षीय Danielle अपनी तस्वीरों के लिए तीन लाख रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक कमाई करती हैं और इस बात की जानकारी डेनियल ने खुद दी है।

Danielle ने हार्पर्स बाजार मैगजीन को बताया कि वे इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर लाखों में कमाई करती हैं। Danielle इंस्टाग्राम के जरिए कैसे कमाती है पैसे :-

दरअसल Danielle Bernstein रोजाना अपने आउटफिट्स, मैकअप आदि की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। जिसके साथ आउटफिट्स की कंपनी नाम, कहां से खरीदें आदि की जानकारी भी पोस्ट में शामिल होती है। पैसे देने वाले ब्रांड्स बर्नस्टीन से बस इतना चाहते उवके द्वारा इस्तेमाल प्रोडक्ट्स को 10 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स फॉलो करें जो ऐप पर बर्नस्टीन को फॉलो करते हैं। यही नहीं कुछ ब्रांड्स तो बर्नस्टीन को सिर्फ इसलिए भी पैसे देते है कि ताकि वह किसी सप्ताह प्रतिद्वंद्वि ब्रैंड का सामान पेश न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News