LG का बड़ा धमाका, लांच किया इस साल का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन!

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2015 - 12:13 AM (IST)

LG ने आज अपना इस साल का हाई एंड स्मार्टफोन G4 लांच कर दिया है। LG G4 की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। मगर G4 कंपनी के घर कोरिया में कल से उपलब्ध होगा। फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि G4 अन्य बाजारों में कब तक देखने को मिलेगा।

Design :- LG G4 में भी G3 जैसा डिजाइन ही दिया गया है। परंतु G4 के बैक कवर में प्लास्टिक के साथ लेदर बैक कवर का आॅप्शन भी मिलेगा जो फोन को प्रीमियम लुक देता है। डिजाइन की बात करें तो G4 में G Flex 2 (कर्वड) जैसी झलक देखने को मिलेगी परंतु फोन कर्वड नहीं है।

Display :- फोन में 5.5 इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है। इस बार एलजी ने Quantum LCD panel का प्रयोग किया है जो बेहतरीन रंग सटीकता प्रदान करती है।  

Key Features :- LG ने G4 में क्वालकाम स्नैपड्रैगन 808 चिसपेट दी गई है और ये चिप 64 बिट पर चलती है। फोन में ड्यूल कोर कोर्टेक्स A57 और क्वार्ड कोर कोर्टेक्स A53 hexa-core प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3GB की रैम, 32GB की स्टोरेज और एसडी कार्ड का आॅप्सन दिया गया है।

Camera :- G4 में 16MP का रियर कैमरा दिया गया है जो f1.8 लैंस के साथ आता है। जिससे यह कहा जा सकता है कि ये कैमरा सैमसंग Galaxy S6 के f1.9 लैंस कैमरा से बेहतर होगा। G4 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है और दोनों कैमरों से 2160p पर वीडियो रिकार्ड की जा सकती है।

Battery :- फोन को पावर देने के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे बदला भी जा सकती है क्योंकि इसके बैक पर रिमूवेबल कवर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News