बजाज कंज्यूमर केयर लेकर आएगी आमंड ड्रॉप्स के तहत नए उत्पाद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 08:39 PM (IST)

नयी दिल्ली, 28 जून (भाषा) दैनिक उपभोग के सामान बनाने वाली घरेलू कंपनी बजाज कंज्यूमर केयर अपने अग्रणी ब्रांड ''बजाज आमंड ड्रॉप्स'' के तहत विभिन्न श्रेणियों में नए उत्पादों को पेश करने की योजना बना रही है।
कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने आमंड ड्रॉप्स ब्रांड के तहत एक मॉइस्चराइजिंग साबुन को उतारा और उसकी बालों एवं त्वचा की देखभाल से संबंधित अन्य उत्पादों को भी लाने की तैयारी है।
बजाज कंज्यूमर केयर के प्रबंध निदेशक जयदीप नंदी ने पीटीआई-भाषा के साथ बातचीत में कहा कि आमंड ड्रॉप्स बैनर के तहत नए उत्पादों को पेश करने की योजना कंपनी की त्रि-आयामी दीर्घकालिक रणनीति का हिस्सा है।

नंदी ने कहा कि आज लगभग छह करोड़ परिवार आमंड ड्रॉप्स का उपयोग करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यह साबुन इस ब्रांड के तहत हमारी पहली पेशकश है। फिर आने वाली तिमाहियों में हमारे पास कुछ और उत्पाद हैं जिन्हें हम बालों एवं त्वचा की देखभाल श्रेणी में लेकर आएंगे।’’
उन्होंने आमंड ड्रॉप्स ब्रांड के तहत उतारे जाने वाले उत्पादों के बारे में कोई आंकड़ा नहीं देते हुए कहा कि यह उपभोक्ता की प्रतिक्रिया और मांग पर निर्भर करेगा।

उन्होंने कहा कि बजाज कंज्यूमर केयर ने पिछले वित्त वर्ष में लगभग 900 करोड़ रुपये की कमाई की जिसमें 90 प्रतिशत हिस्सा आमंड ड्रॉप्स का था।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News