सीबीआईसी के 29 अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रपति पुरस्कार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:21 PM (IST)

नयी दिल्ली, 25 जनवरी (भाषा) केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) के 29 अधिकारियों/कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर अपने क्षेत्रों में असाधारण सेवा कार्यों के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चुना गया है।

हर साल सीबीआईसी के अधिकारियों और कर्मचारियों को ‘जीवन को जोखिम में डालकर की गई असाधारण सराहनीय सेवा’ और ‘विशेष रूप से विशिष्ट सेवा के रिकॉर्ड’ के लिए अपने कर्तव्यों के निर्वहन में उत्कृष्टता प्राप्त करने और उसे बनाए रखने के लिए राष्ट्रपति प्रशंसा प्रमाण पत्र और पदक पुरस्कार प्रदान करने पर विचार किया जाता है।

वित्त मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि इस साल बोर्ड के 29 अधिकारियों/कर्मचारियों को ‘विशेष रूप से विशिष्ट सेवा के रिकॉर्ड’ के लिए राष्ट्रपति प्रशंसा प्रमाण पत्र और पदक पुरस्कार प्रदान करने के लिए चुना गया है।

इस वर्ष चयनित पुरस्कार विजेताओं में प्रधान अपर महानिदेशक, अपर निदेशक, निदेशक, सहायक आयुक्त, अधीक्षक/वरिष्ठ आसूचना अधिकारी, आसूचना अधिकारी, वरिष्ठ अनुवादक, प्रशासनिक अधिकारी और प्रधान हवलदार शामिल हैं।
सूची में राजस्व खुफिया निदेशालय, मुंबई क्षेत्रीय इकाई में प्रधान अतिरिक्त महानिदेशक राजेश पांडे, राजस्व खुफिया निदेशालय, बेंगलुरु क्षेत्रीय इकाई में अतिरिक्त निदेशक बिपिन कुमार उपाध्याय, कैबिनेट सचिवालय, नयी दिल्ली में निदेशक वी. बी. प्रभाकर और सीमा शुल्क (निवारक) क्षेत्र, तिरुचिरापल्ली में सहायक आयुक्त ए. वेंकटेश बाबू शामिल हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News