जेट एयरवेज 2022 की पहली तिमाही में घरेलू सेवाएं फिर से शुरू करेगी: जालान कालरॉक

09/13/2021 12:11:20 PM

नयी दिल्ली, 13 सितंबर (भाषा) जेट एयरवेज 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू विमान सेवाएं फिर से शुरू करेगी और अगले साल की आखिरी तिमाही तक छोटी दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करेगी। बंद पड़े एयरलाइन के अधिग्रहण के लिए सफल बोली लगाने वाले जालान कालरॉक गठजोड़ ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गठजोड़ ने बताया कि जेट एयरवेज की पहली उड़ान दिल्ली-मुंबई मार्ग पर होगी और एयरलाइन का मुख्यालय मुंबई के बजाय अब दिल्ली में होगा।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) ने इस साल जून में जेट एयरवेज के लिए जालान कालरॉक गठजोड़ की समाधान योजना को मंजूरी दी थी। दो साल पहले कंपनी के दिवाला समाधान के लिए कार्यवाही शुरू हुई थी।

जालान कालरॉक गठजोड़ के प्रमुख सदस्य मुरारी लाल जालान ने कहा, "जेट एयरवेज 2.0 का लक्ष्य 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू परिचालन और 2022 की तीसरी/चौथी तिमाही तक अंतर्राष्ट्रीय परिचालन को फिर से शुरू करना है।"
उन्होंने कहा कि गठजोड़ की योजना तीन साल में 50 से अधिक विमान और पांच साल में 100 से अधिक विमानों का बेड़ा तैयार करने है, जो गठजोड़ की अल्पकालिक और दीर्घकालिक व्यापार योजना के लिहाज से पूरी तरह उपयुक्त है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News