हम मैच जीत सकते थे लेकिन पंत के साथ कोई टिक नहीं सका: जहीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 05:17 PM (IST)

बेंगलुरू: दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से मिली हार के बावजूद युवा बल्लेबाज रिषभ पंत के अकेले दम पर किये गये प्रयास की जमकर सराहना की है। पंत ने बेंगलुरू के खिलाफ मैच में एकतरफा अंदाज में खेलते हुये 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और एक छोर पर गिरते विकेटों के बीच टीम को लक्ष्य के करीब ले गये। 

हालांकि दिल्ली यह मुकाबला 15 रन से गंवा बैठी। दिल्ली के कप्तान ने कहाÞ पंत ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें हमसे दूसरे छोर पर मदद की उम्मीद थी। पंत ने मैच में काफी साहस दिखाया। वह व्यक्तिगत रूप से काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं और हम उनके साथ हैं। जहीर ने माना कि पंत जब एक छोर पर टिककर खेल रहे थे तो दूसरे छोर से उन्हें मदद की दरकार थी ताकि मैच विजयी साझेदारी हो पाती। दिल्ली 158 के लक्ष्य के सामने जीत से मात्र 15 रन दूर रहकर नौ विकेट पर 142 रन बना सकी। 

उन्होंने कहा कि हमने 10 में से आठ बार यह स्कोर बनाया है। लेकिन हम एक अच्छी साझेदारी नहीं कर सके। यह विकेट बल्लेबाजी के लिये बहुत अच्छी है। हम अच्छे स्ट्राइक रेट से खेल रहे थे लेकिन दूसरे छोर से बल्लेबाज मदद नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि विकेट कुछ सुखी थी इसीलिये यहां 158 के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता था। हमारी टीम में अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं। इसके अलावा बेंच पर जयंत यादव जैसा खिलाड़ी है और यह अभी टूर्नामेंट की मात्र शुरूआत ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News