रेसिंग ट्रैक पर बोल्ट से जीते युवराज, किया ये मजेदार Tweet

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 12:17 PM (IST)

नई दिल्ली: अमरीका के अनुभवी जस्टिन गेटलिन ने दिग्गज फर्राटा धावक उसेन बोल्ट को उनकी विदाई रेस में पछाड़ते हुए यहां विश्व चैंपियनशिप का पुरुषों की 100 मीटर दौड़ का खिताब जीत लिया लेकिन इस जीत के बाद उन्हें दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ा।


दो बार डोपिंग के लिए प्रतिबंधित हुए और पिछली दो विश्व चैंपियनशिप में बोल्ट से पिछडऩे के बाद रजत पदक से संतोष करने वाले गेटलिन ने 9 . 92 सेकेंड के समय के साथ स्वर्ण पदक जीता। जैसे ही बोल्ट के संन्यास की खबर सामने आई है, तभी से खेल जगत के दिग्गज उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई दी है और वहीं टीम इंडीया के स्टार युवराज सिंह ने फनी ट्वीट किया। 

Looks like I'm the only man on this planet to beat u ever 🤣 @usainbolt your legacy will forever be unmatched. Go well legend cause you're #fastestforever #livedareinspire 👊🏽

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


दरअसल, जहां एक तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो जारी कर बोल्ट को सलाम किया। वहीं, युवराज सिंह ने भी उसेन बोल्ट का एक पुराना वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने ना सिर्फ बोल्ट को चैलेंज किया बल्कि इसमें जीत भी हासिल की। वीडियो साल 2014 की एक प्रदर्शनी का है। जिसमें विश्व के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट और युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने थे। इस मैच में ट्रैक के बेताज बादशाह बोल्ट ने क्रिकेट के मैदान पर भी अपना जलवा दिखाया और युवराज की टीम के खिलाफ मैच में 5 छक्के भी जड़े थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News