नाराज श्रीसंत ने BCCI से कहा, तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 05:49 PM (IST)

नई दिल्लीः एस श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के बीसीसीआई के फैसले के बावजूद इस तेज गेंदबाज ने आज प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का भरोसा जताया। बीसीसीआई ने 34 साल के इस तेज गेंदबाज के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय की खंड पीठ में अपील करने करने का फैसला किया है।  

नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि बीसीसीआई मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं। यह मेरा अधिकार है। तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो। मैं फिर खेलूंगा। ???????????’’। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बदतर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो। नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो।’’

बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पाट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। केरल उच्च न्यायालय की एकल पीठ ने हालांकि पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था।  बीसीसीआई हालांकि अपने इस रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा। श्रीसंत ने भारत की ओर से 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। उन्होंने पिछली बार भारत का प्रतिनिधित्व अगस्त 2011 में किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News