वर्ल्ड रिकार्ड बनने से पहले गेल के दिमाग में चल रही थी ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2017 - 03:58 PM (IST)

राजकोट: बेंगलुरू के विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि मैच से पहले ही उनके दिमाग में यह बात लगातार घूम रही थी कि वह अपने 10 हजारी बनने के आंकड़े के बेहद करीब हैं और इसलिए वह यह पारी खेल सके।  

गेल ने 38 गेंदों पर 77 रन की पारी खेलकर बेंगलुरू को गुजरात के खिलाफ 21 रन से जीत भी दिला दी। कैरेबियाई खिलाड़ी इसी के साथ टी 20 में 10 हजार से अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं जो एक बड़ी उपलब्धि है। 

उन्होंने कहा कि सैमुअल बद्री ने मैच से ठीक पहले मुझे कहा था कि क्रिस तुम मात्र तीन रन ही दूर हो और यह सुनिश्चित करना कि तुम इस आंकड़े तक पहुंच जाओ। इसलिए जब मैं खेलने आया तो यह बात मेरे दिमाग में घूम रही थी और जब मैं उस आंकड़े को पार कर गया तो मैंने खुद से कहा चलो अब समय आ गया है कि तुम अच्छा खेलो। मैं रन बनाकर बहुत खुश हूं।  

अपने बल्ले से निराश कर रहे और पिछले मैच में बाहर बैठाए गए गेल ने फार्म में वापसी को लेकर भी खुशी जताई और कहा कि लोग अब भी क्रिस गेल की तरफ देखते हैं। इस ब्राहांड का बॉस यहां है और जिंदा है। मेरे लिए यह पारी मजेदार थी और वापसी करके मैं खुश हूं।  गेल ने कहा कि मुझे इस पारी की बहुत सख्त जरूरत थी। लेकिन उससे पहले वह 10 हजार रन तक पहुंचना मेरे लिए अहम था क्योंकि मेरे दिमाग में यही बात लगातार घूम रही थी। मैं इस तरह की उपलब्धि से अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरे लिये पहला 10 हजारी बनना विशेष है। उम्मीद है कि मैं प्रशंसकों को आगे भी मनोरंजन करता रहूंगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News