इन भारतीय क्रिकेटरों को मिला दाढ़ी हटवाने का चैलेंज, करने लगे ट्वीटर पर ट्रेंड

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2017 - 07:09 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मैदान में रंग दिखाने के साथ-साथ अपनी जिंदगी के निजी पलों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। टी20 लीग के मैचों के दौरान कुछ भारतीय क्रिकेटर आपस में दाढ़ी हटवाने का चैलेंज स्वीकार करते नजर आए। उन्होंने इस चैलेंज का नाम रखा है ‘‘ ब्रेक द बियर्ड चैलेंज’’। इस चैलेंज का भारतीय क्रिकेटरों में इतना क्रेज दिखने को मिला कि शनिवार को देखते ही देखते वे ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगे।  
 

ब्रेक द बियर्ड चैलेंज की शुरुआत सबसे पहले रविंद्र जडेजा ने शुरु की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अब यूनिफॉर्म से निजात पाने का वक्त आ गया है। ड्रेसिंग रूम में और कन्फ्यूजन नहीं। बने रहिए मेरे साथ।’’ थोड़ी ही देर बाद उन्होंने ट्वीटर पर एक विडियो पोस्ट किया। वीडियो में वो पहले दाढ़ी खुजाते दिखे और अगले ही पल में वह ट्रिम्ड दाढ़ी वाले नए लुक में नजर आए। 

PunjabKesari
इसके बाद हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही विडियो पोस्ट की और कहा कि वो एक और सरप्राइज देने वाले हैं। उन्होंने भी ठीक जडेजा की तरह एक्शन दिया। पहले पांड्या दाढ़ी में नजर आए और बाद में उसे हटवाकर नए लुक में नजर आए। 

वहीं शुक्रवार को रोहित शर्मा भी इस चैलेंज को स्वीकार करते नजर आए। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वे पहले दाढ़ी से परेशान होते दिखे और कुछ ही देर में उन्होंने दाढ़ी को हटवा दिया। भारतीय खिलाडिय़ों का दाढ़ी हटवाने का ‘‘ ब्रेक द बियर्ड चैलेंज’’ चैलेंज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News