इस दिग्गज खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर हथियार ले जाना पड़ा मंहगा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2015 - 10:58 AM (IST)

डोमिनिका: एयरपोर्ट पर हथियार के साथ गिरफ्तार हुए वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर पर सोमवार को 2 हजार कैरेबियाई डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।
 
टीम के मैनेजर लोकार्ट सेबेस्टियन ने कहा कि फ्लेचर पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान कर दिया गया है और अब प्रयास किया जा रहा है कि उन्हें डोमिनिका से बाहर निकाल कर थोड़े दिन आराम करने के लिए भेज दिया जाए। फ्लेचर एयरपोर्ट पर कोई जानबूझकर हथियार नहीं ले कर गए थे और ना ही उनका कोई अपराध करने का इरादा था। उन्हें अपनी इस गलती का एहसास नहीं था और यह घटना किसी के साथ भी हो सकती है।
 
27 वर्षीय फ्लेचर अपनी घरेलू टीम विंडवर्ड आइलैंड के साथ डोमिनिका में अभ्यास करने आए थे। इसके बाद वह देश से बाहर कहीं जा रहे थे जब पिछले हफ्ते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां उनपर यह जुर्माना लगाया गया। फ्लेचर अभी तक वेस्टइंडीज की तरफ से कुल 15 वनडे और 22 ट्वंटी 20 मैचों में शिरकत कर चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी ट्वंटी 20 मैच इस वर्ष जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इसके साथ ही उनके खाते में प्रथम श्रेणी के 60 मैच भी दर्ज हैं।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News