सानिया से शादी के सालों बाद क्रिकेटर शोएब के हिस्से आई पहली खुशी

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 03:43 PM (IST)

नई दिल्ली:   पाकिस्तानी क्रिकेट में लगभग 2 वर्षों के बाद वापसी करने और 6 वर्षों में पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने पर शोएब मलिक की पत्नी और विश्व की नंबर 1 महिला युगल टेनिस स्टार भारत की सानिया मिर्जा बेहद खुश हैं। शोएब को ये खुशी सानिया से शादी के सालों बाद मिली है। 

 पाकिस्तान में वर्ष 2009 के बाद खेली जा रही घरेलू सीरीज में टीम में शामिल किए गए शोएब ने जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में 76 गेंदों में 112 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। शोएब की शतकीय पारी से खुश सानिया ने ट्विटर पर अपना संदेश भेजने में देरी किए बिना अपने पति को इसके लिए ढेर साई बधाई दी। भारतीय टेनिस स्टार ने कहा ‘‘अहमदुल्लाह, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। हमारा विश्वास कई बार चमत्कार करता है।’’ शोएब पिछले 2 वर्ष से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन 6 वर्ष बाद पाकिस्तान की जमीं पर हो रही घरेलू सीरीज में उन्हें टीम में वापसी का मौका मिला। शोएब का वनडे में यह कुल आठवां शतक है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब ने जून 2013 में भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी में पाकिस्तान की ओर से अपना आखिरी वनडे खेला था।  
 
33 वर्षीय शोएब जहां लंबे समय से राष्ट्रीय टीम में वापसी की कोशिशों में लगे हैं तो वहीं सानिया अपने करियर के शीर्ष पर है और फिलहाल महिला युगल रैंकिंग में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी है। लेकिन पति को लंबे अर्से बाद मिली सफलता के लिए सानिया ने ईश्वर को भी धन्यवाद दिया। इससे पहले शोएब भी हमेशा सानिया को करियर में मदद करते रहे हैं और ट्विटर पर हमेशा सानिया को न सिर्फ उनकी सफलता के लिए बधाई देते हैं बल्कि उनसे जुड़े सवालों का अपने प्रशंसकों को जवाब भी देते हैं। 
 
सानिया फिलहाल ग्रैंड स्लेम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है। सानिया और शोएब ने कई विवादों के बाद वर्ष 2010 में निकाह किया था। खेल की दुनिया के इस चर्चित जोड़े के अलग होने को लेकर भी कई बार खबरें आती रही हैं लेकिन इसके बावजूद पति पत्नी सरहद पार होने के बावजूद अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News