64वीं  राष्ट्रीय स्कूल खेल प्रतियोगिता के लिए दिल्ली टीम  चयनित

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 11:32 AM (IST)

नई दिल्ली (सुरिंदर पाल सैनी): दिल्ली शिक्षा विभाग के खेलकूद विभाग ने 64वें राष्ट्रीय स्कूल खेलों की प्रतियोगिता में अंडर 19 खिलाड़िओं के प्राथमिक चयन के लिए 19 व 20 मार्च को दिल्ली के मॉडल टाऊस स्थित छतरसाल स्टेडियम में चयन व सिखलाई कैंप के आयोजन की घोषणा की है। 


उप शिक्षा निदेशक (खेल) आशा अग्रवाल ने सभी शिक्षा जिलों को परिपत्र जारी करते हुए अंडर 19 खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए छात्र -छात्राओं  की  पात्रता का उल्लेख करते  हुए कहा है कि  विद्यार्थी का जन्म 1 जनवरी 2000 या उसके बाद का होना चाहिए और विद्यार्थी 6वीं से लेकर 12वीं कक्षा का छात्र होना चाहिए। इच्छुक विद्यार्थी को इस परिपत्र के साथ संग्लन फार्म को अपने विद्यालय के प्रधानाचार्य से सत्यापित करवा कर चयन वाले स्थल पर निर्धारित तिथि को पहुंचाना होगा। किसी असुविधा से बचने के लिए यह बात खास तौर पर लिखी गई है कि सत्यापित फार्म पर विद्यालय की मोहर साफ -साफ दिखनी चाहिए और प्रधानाचार्य की आधी मोहर विद्यार्थी की फोटो के आधे हिस्से व आधी मोहर फार्म पर लगी होनी चाहिए। छात्र खिलाड़ी को उचित खेल की किट में विद्यालय के पहचान पत्र  के साथ ही आने को कहा गया है। 
    
चयनित खिलाड़ी 7 अप्रैल 2019 को पंजाब के अमृतसर में शुरू होने वाली  64 वीं राष्ट्रीय स्कूल खेल प्रतियोगिता में दिल्ली की अंडर19 की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Related News