युवकों को नाके पर रोका तो पुलिस के उपर ही चढा दिया मोटरसाइकिल

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2015 - 01:33 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): कपूरथला करतारपुर मार्ग पर नाकाबंदी पर खड़ी पुलिस टीम पर 2 मोटरसाइकिल सवारों ने उस समय मोटरसाइकिल चढ़ा दिया, जब उक्त दोनों युवकों को पुलिस जवानों ने रुकने का इशारा किया। इस कार्रवाई के दौरान जहां 1 पुलिस हैड कांस्टेबल घायल हो गया, वहीं पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ धारा-307 व 34 आई.पी.सी. के तहत दर्ज कर लिया है, जबकि दोनों आरोपी मौके पर मोटरसाइकिल छोड़ भाग निकले।

जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. आशीष चौधरी के आदेशों पर जिला भर में चलाई जा रही नाइट डोमीनेशन मुहिम के तहत थाना कोतवाली की पुलिस ने बीती रात कपूरथला करतारपुर मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 संदिग्ध आरोपियों, जिनका मोटरसाइकिल नंबर-पी.बी.-09 ए.एल. टैम्परेरी-6326 था, को रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की, परंतु पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर रोक लिया, लेकिन इस दौरान आरोपियों ने तेज गति से मोटरसाइकिल हैड कांस्टेबल बलजिंद्र सिंह पर चढ़ा दिया, जिससे वह घायल हो गया तथा आरोपी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर अंधेरे का लाभ उठा कर खेतों में भाग गए।

इसके पश्चात मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. सब-डिवीजन मङ्क्षहद्र सिंह तथा थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. परमिंद्र सिंह ने घायल हैड कांस्टेबल बलजिंद्र सिंह को सिविल अस्पताल कपूरथला पहुंचाया। फिलहाल थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों की पहचान चंदन पुत्र जसविंद्र सिंह तथा सुलखन सिंह दोनों निवासी गांव नवां पिंड पट्ठे के रूप में की है तथा उनके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर जबरदस्त छापामारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News