''मन की बात'' पर बोले अन्ना, मोदी अपना चश्मा बदलें

punjabkesari.in Sunday, Mar 22, 2015 - 06:19 PM (IST)

जालंधर: भूमि अधिग्रहण मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना चश्मा बदलने की जरूरत है, ये कहना है समाजसेवी अन्ना हजारे का। हिंद समाचार समूह के प्रधान संपादक विजय कुमार चोपड़ा के नेतृत्व में आयोजित 111 वें ‘शहीद परिवार फंड वितरण समारोह’ में हिस्सा लेने आए अन्ना का कहना है कि जो जैसा चश्मा पहनता है उसको पूरी दूनिया वैसी ही दिखती है। किसानों के समक्ष जो (भूमि बिल) पेश किया जा रहा है वह भ्रमित करने वाला है और किसानों को छलने वाला है, इसलिए मोदी को दूसरों की बात झूठी और भ्रमित करने वाली लग रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘जमीन अधिग्रहण के मामले में सरकार की मंशा बिल्कुल ठीक नहीं है और वह किसानों के हित में नहीं बल्कि उद्योगपतियों के हित में बनाया जा रहा है। कानून संसद में बनाया जाता है। जब 2013 में कानून बना था, उस वक्त पार्टी (भाजपा) ने इसका विरोध क्यों नहीं किया था क्योंकि तब उन्हें यह ठीक लग रहा था और अब जब बहुमत में आ गए हैं तो अचानक उन्हें यह गलत लगने लगा है क्योंकि वह किसानों को नहीं उद्योगपतियों के अच्छे दिन लाना चाहते हैं।’’ 

आपको बता दें कि आज मोदी मन की बात में किसानों को संबोधित करते हुए विपक्षी दल और अंदोलनकर्त्ताओं पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News