''हरसिमरत कौर राष्ट्रपति ओबामा को पंजाब बुलाकर उठा रही हैं जहमत''

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 02:28 PM (IST)

मानसा (मित्तल): केंद्रीय फूड प्रोसेसिंग मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल भारत के दौरे पर आए अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को परिवार समेत पंजाब बुलाकर राज्य के लोगों पर बड़ा आर्थिक बोझ डालने की जहमत उठा रही है जबकि बादल को यह पता है कि ओबामा के दौरे दौरान 2 महीनों में केंद्र सरकार के अरबों रुपए उसकी सुरक्षा को लेकर लग गया है।

इन शब्दों का प्रगटावा पंजाब विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर जसवंत सिंह फफड़े व पंजाब कांग्रेस कमेटी के जिला प्रधान बिक्रम सिंह मोफर ने सांझे तौर पर किया। 

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के मसले हल करने की जगह बीबी बादल अमरीका के राष्ट्रपति को पंजाब बुलाकर लोगों पर और नया आर्थिक बिखेड़ा खड़ा कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की अकाली-भाजपा सरकार अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को पंजाब बुलाने से पहले 2-2 महीनों से बंद पड़ी सरकारी आटा दाल स्कीम चालू करके गरीबों को राशन दे। इसके अलावा सड़कों पर रूल रहे पंजाब के किसानों को खेती के लिए युरिया खाद दे।
 
उन्होंने आखिर में कहा कि आगामी नगर कौंसिल चुनाव में पार्टी की तरफ से मेहनती व योग्य उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा व इन लोग विरोधी अकाली-भाजपा गठजोड़ को बड़ी मात देकर कांग्रेस पार्टी पंजाब की राजनीति में बदलाव का नया मील पत्थर रखेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News