विकास के बलबूते पर भाजपा पूरे देश में परचम फहराएगी: सांपला

Saturday, Jan 31, 2015 - 01:08 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के कार्यालय में आयोजित चैक वितरण समारोह के दौरान आज सांपला ने 26 पंचायतों को विकास कार्यों व शहरी सड़कों के लिए करीब 40 लाख रुपए के चैक वितरित किए। 

इस अवसर पर सांपला ने कहा कि गांवों व शहरों के विकास के लिए भाजपा सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता से जो वायदे किए थे, मोदी सरकार बनने के बाद उन्हें पूरा किया जा रहा है। इसलिए पूरे देश में मौकापरस्त पार्टियों का अंत हो रहा है। विकास के बल पर भाजपा का पूरे देश में परचम फहराएगा। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में दिल्ली के विधानसभा चुनावों और पंजाब में संभावित नगर निगम व नगर परिषदों के चुनावों में भाजपा और सहयोगी पार्टियां भारी बहुमत से सत्ता पर काबिज होंगी। 
 
उन्होंने कहा कि विकास कार्यों हेतु और लोगों की भलाई के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने गांव चौटाला, भंबोवाल, धूतकलां, सरहाला, बहादरपुर टांडा, गंभोवाल दसूहा, गगनौली, भटोलियां, डफ्फर, डांडियां, अजनोहा, पूंज, कोट फतूही माहिलपुर, बडियाल, सतौर, पोवाल, अत्तोवाल आदि को विकास कार्यों के लिए चैक वितरित किए। 
 
इस अवसर पर जसविन्द्र सिंह लक्की, भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा, वेद प्रकाश, मनप्रीत सिंह मन्ना, भाजपा नेता राजिन्द्र सिंह परमार, गढ़दीवाला मंडल के प्रधान संजीव मिन्हास, नरेश अग्रवाल, गोपाल ऐरी, गोपाल अग्रवाल, पंच जसविन्द्र सिंह, सरपंच बलविन्द्र सिंह गगनौली, बिट्टू सरहाला, सरपंच सेवा सिंह डफ्फर, निपुन शर्मा, अजीत सिंह लक्की आदि उपस्थित थे।
Advertising