पंचतत्व में विलीन हुआ कानपुर का लाल दीपक, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 05:49 PM (IST)

कानपुरः जम्मू-कश्मीर के बडग़ाम में क्रैश विमान एमआई 17 में शहीद हुए कानपुर के लाल दीपक पाण्डेय के अतिम यात्रा में शुक्रवार को जनसैलाब उमड़ पड़ा। सभी ने नम आंखों से अपने शहर के लाल को अंतिम विदाई दी।
PunjabKesari
भारतीय सीमा पर चौकसी के दौरान कश्मीर के बडगाम में शहीद कानपुर के लाल दीपक पाण्डेय की अंतिम यात्रा में आज यहां पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। वायुसेना के सेवन एयरफोर्स हॉस्पिटल में सलामी के बाद उनका पार्थिव शरीर परिवार के लोगों के दर्शन के लिए उनके घर पर लाया गया। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। शहीद के अंतिम दर्शन को उमड़े लोग भारत माता की जय के साथ शहीद दीपक पाण्डेय अमर रहें के नारे लगा रहे थे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी दीपक के घर पहुंचे हैं।

कश्मीर के बड़गाम में सीमा की निगरानी के दौरान वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर एमआइ-17 क्रैश होने के दौरान दीपक पाण्डेय शहीद हो गए थे। कल के बाद आज भी शहीद दीपक पांडेय को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर उमड़ पड़ा। परिवार के लोगों की चीत्कार से माहौल कभी गमगीन हो रहा था तो भारत माता की जय और वंदेमातरम के उद्घोष गर्व की अनुभूति करा रहे थे।

गुरूवार देर शाम उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया। उनका पार्थिव शरीर सेवन हॉस्पिटल में रखा गया था। शुक्रवार को सलामी के बाद सड़क मार्ग से दीपक पाण्डेय का पार्थिव शरीर उनके घर लाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static